मार्केट में दस्तक देने आयी Royal Enfield Hunter 350 बाइक 3 नये बड़े अपडेट क साथ!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मार्केट में दस्तक देने आयी Royal Enfield Hunter 350 बाइक 3 नये बड़े अपडेट क साथ। Royal Enfield ने अपनी सबसे पॉपुलर बाइक Royal Enfield Hunter 350 को इंडियन मार्केट में 3 नये बड़े अपडेट के साथ लांच कर दिया है। इस बार यह बाइक पहले से ज्यादा खतरनाक लुक और पावर के साथ दिखेगी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये अपडेट गाड़ी की परफॉर्मेंस में काफी इजाफा करते हैं। चलिए जानते हैं इस बाइक और 3 नये बड़े अपडेट के बारे में।

Royal Enfield Hunter 350 के शानदार फीचर्स

फीचर्स के मामले में बात करें तो Royal Enfield Hunter 350 में Dual Channel ABS, इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ऑटोमीटर, एनालॉग स्पीडोमीटर, गियर इंडिकेटर, मोबाइल कनेक्टिविटी, एलईडी टेल लाइट्स, USB Charging Port जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं।

Royal Enfield Hunter 350 का इंजन और माइलेज

Royal Enfield Hunter 350 में 349.34cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड पेट्रोल इंजन दिया गया ह जो 20.2Bhp की पावर और 27Nm का टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी क्लेम करती है कि ये बाइक आपको 36kmpl का माइलेज देने में सफल होगी। लगभग 130kmph की टॉप स्पीड के साथ आप इसे खुली सड़कों पर दौड़ा पाएंगे। फ्यूल टैंक की क्षमता 2.6 लीटर होगी।

Royal Enfield Hunter 350 के 3 नये अपडेटेड

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बाइक के एक्सटर्नल लुक में कोई बदलाव नहीं हुआ है। केवल इंटरनल पार्ट्स में ही बदलाव किया गया है जैसे E20 पेट्रोल से चलने वाले पार्ट्स को बदल दिया गया है। ऐसे ही कुछ और इंटरनल चीजों में बदलाव किया गया।

Royal Enfield Hunter 350 बाइक की कीमत

Royal Enfield Hunter 350 बाइक अपने सेगमेंट में सबसे हल्की और बजट फ्रेंडली बाइक है। बाइक की एक्स शोरूम की कीमत ₹1.69 लाख रखी गई है। मार्केट में दस्तक देने आयी Royal Enfield Hunter 350 बाइक 3 नये बड़े अपडेट क साथ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment