Thar की हवा टाइट करने लॉन्च हुई Mahindra Bolero की 9 सीटर कार!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Thar की हवा टाइट करने लॉन्च हुई Mahindra Bolero की 9 सीटर कार। Mahindra जोकि कम बजट में जबरदस्त फीचर्स और दमदार इंजन की कारें बनाने के लिए जानी जाती है, ने अपने सबसे पॉपुलर Mahindra Bolero मॉडल को पेश किया है। महिंद्रा का ये मॉडल 9- सीटर होगा जिसमें आप अपनी पूरी फैमिल या दोस्तों के साथ आउट राइडिंग का भी मजा ले सकते हैं। चलिए जानते हैं इस मॉडल के जबरदस्त फीचर्स और कीमत के बारे में।

New Mahindra Bolero के फीचर्स

महिंद्रा ने अपने इस नये Bolero मॉडल में कई जबरदस्त फीचर्स दिए हैं जैसे, Dual Airbags, Bluetooth Connectivity,USB Charging Ports, Ac Vents, Anti Lock Breaking System, ABS, चाइल्ड सीट और ऑटोमेटिक डोर लॉक। ये फीचर आपके राइडिंग अनुभव को और भी अच्छा बनाएंगे।

New Mahindra Bolero का इंजन और माइलेज

Mahindra Bolero कि इस 9 सीटर कार में आपको एक दमदार इंजन दिया जाएगा, जो न केवल गाड़ी की परफॉर्मेंस के लिए काम करेगा बल्कि गाड़ी का माइलेज भी मेंटेन करेगा। इस किर में आपको मिलेगा 1900cc का डीजल इंजन जोकि 98.56Bhp की अधिकतम पावर और 260Nm का टॉर्क पैदा करेगा। इसके अलावा इसमें 50 लीटर क्षमता वाला फ्यूल टैंक भी दिया जाएगा। खुली सड़कों पर ये फोर व्हीलर 12 – 17kmpl का माइलेज देने में सफल होगी।

New Mahindra Bolero कीमत

बात करें Mahindra Bolero की 9 सीटर कार की कीमत की तो यह फोर व्हीलर बाजार में तकरीबन ₹9.90 लाख में उपलब्ध है। Thar की हवा टाइट करने लॉन्च हुई Mahindra Bolero की 9 सीटर कार।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment